Khanzaadi Angry Reaction On Salman Khan ‘खानजादी’ ने सलमान खान के उनके प्रति ‘अनुचित’ होने के दावों पर प्रतिक्रिया दी |शनिवार, 16 दिसंबर को, फ़िरोज़ा खान – जिन्हें खानज़ादी के नाम से भी जाना जाता है – बिग बॉस 17 से बाहर हो गईं।

रैपर-गायक, विक्की जैन, नील भट्ट और अभिषेक कुमार भी नामांकन में शामिल थे। उन्होंने स्वीकार किया कि वह अपने निष्कासन से कुछ हद तक दुखी थीं लेकिन उन्होंने कहा कि यह एक दिलचस्प साहसिक कार्य था जिसने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है।

खानजादी ने सलमान खान की उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई पर बात की [Khanzaadi Angry Reaction On Salman Khan]

कलाकार के कई प्रशंसकों ने अपनी राय व्यक्त की कि मेजबान सलमान खान ने उनके साथ गलत व्यवहार किया और अक्सर उनका अपमान किया। उन्होंने यह भी अनुमान लगाया कि बॉलीवुड अभिनेता ने उन्हें बार-बार अपमानित किया क्योंकि वह उन्हें पसंद नहीं करते थे। जवाब में, खानजादी ने IndiaToday.in को बताया कि हालांकि वह अनिश्चित हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि सलमान को उनमें कुछ आकर्षक नहीं लगा। उन्होंने खुलासा किया, “मेरा मानना है कि मेरे अभिनय करने के तरीके में उन्हें कुछ पसंद नहीं आया। यह मेरे खिलाफ उनके गंभीर व्यवहार का कारण हो सकता है।”

खानजादी ने अभिषेक कुमार के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की, जो काफी करीबी था। [Khanzaadi Angry Reaction On Salman Khan]

रैपर ने उन अफवाहों का खंडन किया कि उनके रिश्ते का मंचन किया गया था, उन्होंने दावा किया कि वे वास्तव में एक जैसे थे और वे अपने रिश्ते की जांच जारी रखना चाहते थे। हालाँकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनका मानना है कि उन्हें अपने बारे में निजी जानकारी देकर उनके खेल को कमज़ोर किया गया है।

मन्नारा चोपड़ा के बारे में, जिनके साथ उनका तनावपूर्ण रिश्ता था, रैपर ने दावा किया कि अभिनेता का मूड अक्सर बदलता रहता है, जो उनके अप्रत्याशित कार्यों में योगदान देता है। महिला ने टिप्पणी की, “वह वास्तव में कभी-कभी परेशान हो जाती है।” जब आप उसे विनम्र रहने के लिए कहते हैं तो वह सुनती भी नहीं है। चूँकि वह बहुत संवेदनशील है इसलिए वह हर बात को बड़ा मुद्दा बनाती है। यह बहुत परेशान करने वाला भी है क्योंकि वह लोगों की पीठ पीछे बोलती है।”

Khanzaadi Angry Reaction On Salman Khan

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि एलिमिनेट हुए प्रतिभागी ने अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को “बिग बॉस 17” के संभावित विजेता के रूप में सुझाया। [Khanzaadi Angry Reaction On Salman Khan]

Also Read: Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records शाहरुख खान की ‘Dunki’ ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में तोड़े रेकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *