Vijayakanth passed away at 71: गुरुवार, 28 दिसंबर को अभिनेता और डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट मिल रहा था। कई मशहूर लोगों ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

71 वर्षीय अभिनेता और डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत का निधन फिल्म उद्योग के लिए एक विनाशकारी झटका था। गुरुवार 28 दिसंबर को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। उनकी पार्टी के अनुसार, उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर फैलने के तुरंत बाद कई मशहूर हस्तियों ने अभिनेता के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। [Vijayakanth passed away at 71]

मंगलवार को विजयकांत को नियमित शारीरिक जांच के लिए अस्पताल लाया गया था। उस समय पार्टी ने कहा था कि विजयकांत “स्वस्थ” हैं और परीक्षाओं के बाद घर जाएंगे। चिरंजीवी, तृषा, जूनियर एनटीआर, धनुष और सूर्या सहित कई मशहूर हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और उनकी असामयिक मृत्यु के बारे में जानने के बाद उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना की।

Vijayakanth passed away at 71

अस्पताल के एक बयान के अनुसार, “कैप्टन विजयकांत को निमोनिया के कारण भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट दिया जा रहा था।” 28 दिसंबर, 2023 की सुबह, चिकित्सा कर्मचारियों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद उनका निधन हो गया।”

इससे पहले 20 नवंबर को डीएमडीके नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह अस्पताल में सांस संबंधी बीमारी का इलाज करा रहे थे। [Vijayakanth passed away at 71]

Also Read: Ayalaan Movie Sivakarthikeyan अयलान: प्रसंस्को ने शिवकार्तिकेयन और सिद्धार्थ का तारिफ की |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *