Bollywood Actor Shreyas Talpade HEART ATTACK अस्पताल श्रेयस तलपड़े को रविवार रात या सोमवार सुबह रिहा कर देगा। श्रेयस तलपड़े को गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

उन्हें तुरंत एंजियोप्लास्टी की गई और फिलहाल वह ठीक हो रहे हैं। अभिनेता हाल ही में वेलकम टू द जंगल के फिल्म रूपांतरण की शूटिंग करके घर लौटे थे।

श्रेयस के करीबी दोस्त बॉबी देओल ने कहा कि, अभिनेता की पत्नी दीप्ति के साथ बातचीत के दौरान, उन्हें पता चला कि चिकित्सक के पुनर्जीवित करने से पहले अभिनेता का दिल 10 मिनट के लिए धड़कना बंद कर दिया था।

श्रेयस के परिवार को राहत है कि वह ठीक होने की दिशा में प्रगति कर रहा है। इसके अलावा, एक और अच्छी खबर है: निर्देशक सोहम शाह ने अस्पताल में श्रेयस से मुलाकात की। शाह ने कहा, ‘‘पूरी संभावना है कि उन्हें रविवार रात या सोमवार सुबह छुट्टी मिल सकती है।”

Bollywood Actor Shreyas Talpade HEART ATTACK

शाह ने श्रेयस की हालत पर स्टेटस रिपोर्ट देते हुए कहा कि उन्होंने आज और रात दोनों समय उन्हें देखा था जब उन्हें अस्पताल लाया गया था। श्रेयस को फिर से खुश और सामान्य रूप से बातें करते हुए देखना बहुत अच्छा लगा। उन्होंने तुरंत मिले ध्यान के लिए अपनी सराहना और आशीर्वाद की भावना व्यक्त की।

शाह ने श्रेयस की पत्नी दीप्ति की चतुराईपूर्ण निर्णय और समय पर निर्णय लेने के लिए प्रशंसा की। भारी यातायात के कारण अस्पताल तक की कठिन यात्रा को देखते हुए, वे दोनों सोचते हैं कि दैवीय हस्तक्षेप श्रेयस के ठीक होने का एक हिस्सा था। सौभाग्य से, श्रेयस अच्छा कर रहे हैं, और उन्हें सभी की हार्दिक शुभकामनाएँ हैं।

श्रेयस की पत्नी ने भी उसी समय एक बयान दिया, जिसमें कहा गया कि लोग उनकी निजता का सम्मान करें।

Also Read: Khanzaadi Angry Reaction On Salman Khan ‘खानजादी’ ने सलमान खान के उनके प्रति ‘अनुचित’ होने के दावों पर प्रतिक्रिया दी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *