Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘डंकी’ चर्चा में बनी हुई है। शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली इस फिल्म की एडवांस बुकिंग, सेंसर सर्टिफिकेट और कलाकारों की फीस को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं, आइए डालते हैं इन पर एक नज़र:

एडवांस बुकिंग का धूम: Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग शुरू होने के साथ ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खासकर मेट्रो शहरों में मल्टीप्लेक्स की सीटें तेजी से भर रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन काफी शानदार रहने वाला है।

सेंसर सर्टिफिकेट से जुड़ी चर्चा: Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records

फिल्म को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिल चुका है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में कुछ सीन ऐसे थे जिन्हें हटाने के लिए बोर्ड ने सुझाव दिया था। मेकर्स ने इन सीन को हटा दिया है या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

कलाकारों की फीस: Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records

फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश कौशिक जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए लगभग 100 करोड़ रुपये फीस ली है। वहीं, तापसी पन्नू को भी अच्छी-खासी रकम मिली है। फिल्म के अन्य कलाकारों की फीस के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

बजट और उम्मीदें: Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records

फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। हिरानी के निर्देशन और स्टार कास्ट की मौजूदगी के चलते फिल्म से काफी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा सकती है।

हालांकि, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि ‘डंकी’ दर्शकों के दिल जीत पाती है या नहीं। लेकिन एडवांस बुकिंग के अच्छे रिस्पॉन्स और मजबूत स्टारकास्ट को देखते हुए फिल्म के हिट होने की संभावना ज्यादा दिखाई दे रही है।

कृपया ध्यान दें: Dunki Box Office Collection will Break Jawan Records

यह लेख विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर लिखा गया है। कलाकारों की फीस और फिल्म के बजट से जुड़ी जानकारी का आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाया है।

You’re in luck! Advance booking for Dunki is open, and you can grab your tickets through various platforms. Here are some direct links to make your booking process a breeze:

Major Platforms:

ALSO READ: [Watch Now] Tripti Dimri Viral Dance Video ‘एनिमल मूवी’ स्टार ‘तृप्ति’ का हो रहा है यह वीडियो बहुत ही वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *