[Watch Now] Tripti Dimri Viral Dance Video तृप्ति डिमरी पार्टी में एनिमल के सह-कलाकार रणबीर कपूर के गाने पर थिरकीं, प्रशंसकों को ‘बोले चूड़ियां’ पर उनके ‘मूव्स’ बहुत पसंद आए।

[Watch Now] Tripti Dimri Viral Dance Video

तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर-बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल में अपने ब्लॉकबस्टर अभिनय से मशहूर हो गई हैं। वह तब से सुर्खियों में हैं और हाल ही में उन्हें एक अभिनेता के रूप में उच्चतम IMDB रेटिंग भी दी गई थी। जब से लोगों ने उन्हें एनिमल में देखा, तब से इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए। अब अभिनेता जो कुछ भी करता है उसके बारे में बात की जा रही है और इस श्रृंखला में अगला उनका नवीनतम नृत्य वीडियो है, वह भी रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी के प्रसिद्ध गीत घाघरा पर।

फिलहाल तृप्ति अपनी करीबी दोस्त की शादी में बिजी हैं और उनकी शादी का लुक भी खूब वायरल हो रहा है. इस मौके पर एक्टर ने खुद अपने डांस के वीडियो शेयर किए. तृप्ति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह घाघरा गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं। अभिनेता द्वारा पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में वह करीना कपूर खान की फिल्म कभी खुशी कभी गम के सदाबहार गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

तृप्ति डिमरी का वर्क फ्रंट:
डिमरी अगली बार सैम बहादुर अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक नई जोड़ी में दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले क्रोएशिया से उनके रोमांटिक गाने की शूटिंग की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

[Watch Now] Tripti Dimri Viral Dance Video

फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन तृप्ति और विक्की के अलावा एमी विर्क भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।

इसके अलावा तृप्ति राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी नजर आएंगी। [Watch Now] Tripti Dimri Viral Dance Video

ALSO READ: Salaar Box Office Collection Will Break All Records | “Salaar” Cast Fees ‘प्रभास’ ने कितनी फीस ली इस मूवी के लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *