Munawar Faruqui former girlfriend claims he cheated on her: बिग बॉस 17 के घर के प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं।

Munawar Faruqui के बारे में कुछ चिंताजनक जानकारी का खुलासा उनकी पूर्व प्रेमिका, नाज़िला सीताशी ने किया था। नज़ीला ने सोमवार रात एक लाइव इंस्टाग्राम प्रसारण के दौरान आयशा खान के आरोपों पर चर्चा की।

नाज़िला ने इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान कहा: “मुझे विश्वास दिलाया गया कि मैं उसके जीवन में एकमात्र व्यक्ति थी और एकमात्र महिला थी जिससे वह प्यार करता था, लेकिन यह झूठ था और इसमें कई अन्य लड़कियाँ भी शामिल थीं जो मुझे पसंद नहीं थीं।” मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मुझे नहीं पता था कि आयशा और मुनव्वर साथ हैं।”

“अगर आयशा इसमें अकेली शामिल होती तो मैं उसे माफ करने के बारे में सोचता, लेकिन ऐसा नहीं है।” मैं चाहता हूं कि लोग ध्यान देना बंद कर दें और ऑफ-कैमरा जो हुआ उस पर ध्यान देना बंद कर दें क्योंकि यह स्पष्ट है कि वे ऐसा नहीं करते हैं। उन्होंने आगे कहा, आज का शो देखने के बाद मेरा मुनव्वर से कोई लेना-देना नहीं है।

Also Read: Fan puts hand on Malaika Arora waist मलाइका अरोड़ा की कमर से उनके स्टाफ ने फैन का हाथ हटा दिया [Watch video reaction]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *