The fan’s hand is removed from Malaika Arora’s waist by her staff: Fan puts hand on Malaika Arora waist हाल ही में मलाइका अरोड़ा को झलक दिखला जा के सेट के बाहर फोटोग्राफर्स ने पकड़ा था। जब वह कैमरे के सामने पोज़ दे रही थीं तो प्रशंसक उनके साथ तस्वीरें खींचने के लिए उमड़ पड़े। फिर भी, जब वे तस्वीरें खींच रहे थे तो एक विकलांग प्रशंसक ने अपना हाथ मलायका की कमर पर रखा हुआ था। अभिनेत्री शांत रहीं, लेकिन उनकी सुरक्षा टीम ने तेजी से आगे बढ़ते हुए प्रशंसक का हाथ मलायका की कमर से हटा दिया।

घटना की फुटेज वायरल होने से सोशल मीडिया यूजर्स बंटे हुए हैं। कुछ लोग इस बात से नाराज़ थे कि वह आदमी अभी भी मलायका की कमर पर अपना हाथ रखे हुए था, लेकिन अन्य लोगों ने कहा कि वह केवल सहायता की पेशकश कर रहा था।

उपयोगकर्ताओं में से एक ने दावा किया, “भाई ने अपनी विकलांगता का भरपूर उपयोग किया।” “देखा कि वह दिव्यांग है लेकिन उसकी कमर पर हाथ रखना ठीक नहीं है, कृपया, इसे सामान्य नहीं कर सकते!!!” एक और टिप्पणी पढ़ी. एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगली बार जब कोई सेलिब्रिटी किसी प्रशंसक के साथ दुर्व्यवहार करेगा और आप ट्रोल करेंगे तो उसके बारे में बुरा शब्द कहने की कोशिश करेंगे, मैं उस व्यक्ति को नरक में घसीटकर वापस ले जाऊंगा।

इस बीच, मलायका अरोड़ा वर्तमान में सेलिब्रिटी डांस रियलिटी कार्यक्रम झलक दिखला जा 11 को जज करने के लिए फराह खान और अरशद वारसी के साथ जोड़ी बना रही हैं। मेजबान ऋत्विक धनजानी के रूप में गौहर खान के साथ, यह सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी कार्यक्रम में प्रतियोगियों में उर्वशी ढोलकिया, शोएब इब्राहिम, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, आमिर अली, संगीता फोगट, राजीव ठाकुर, अद्रिजा सिन्हा, करुणा पांडे, तनीषा मुखर्जी और श्रीराम चंद्रा शामिल हैं। [Fan puts hand on Malaika Arora waist]

Also Read: BLACKPINK Breaking Records by Earning Millions and Living the K-Pop Dream ब्लैकपिंक: दुनिया को झकझोरने वाली चार रानियां |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *