Mukti Mohan Wedding: प्रसिद्ध भारतीय नृत्यांगना और अभिनेत्री मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर, 2023 को अपने लंबे समय के प्रेमी और अभिनेता कुणाल ठाकुर से शादी की। शादी मुंबई, भारत में एक निजी समारोह में हुई।

अभिनेता और नृत्यांगना मुक्ति मोहन sister of shakti mohan ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। शादी की तस्वीरों में मुक्ति की बहनें शक्ति, कृति और नीति मोहन के साथ उनके माता-पिता भी शामिल थे। अभिनेता कुणाल ठाकुर हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना के मंगेतर के रूप में दिखाई दिए।

इस जोड़े ने पारंपरिक हिंदू समारोह में सात फेरे लिए। मुक्ति लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि कुणाल शेरवानी में बेहद आकर्षक लग रहे थे। वे अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए थे, जो उनके लिए बहुत खुश थे।

Mukti Mohan got married to Animal fame actor Kunal Thakur. (Photo: Mukti Mohan/Instagram)

मुक्ति और कुणाल कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं। उनकी मुलाकात डांस रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस” के सेट पर हुई थी। वे हमेशा एक-दूसरे के करियर के लिए बहुत सहायक रहे हैं।

यह जोड़ा अब एक साथ अपना नया जीवन शुरू करने की उम्मीद कर रहा है। वे शादी के बाद यूरोप में हनीमून मनाने की योजना बना रहे हैं।

ALSO READ: Akshay Kumar Cricket Team: आख़िरकार अक्षय कुमार बन गए Srinagar Franchise क्रिकेट टीम के मालिक..!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *