Akshay Kumar Cricket Team: आख़िरकार अक्षय कुमार बन गए ..!!

शाहरुख खान, जूही चावला और प्रीति जिंटा की तरह, अक्षय कुमार मशहूर हस्तियों की एक विशेष बिरादरी में शामिल होकर एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। हाल ही में, अभिनेता ने इनोवेटिव इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रृंगार टीम खरीदी। यह अनोखी टी10 क्रिकेट प्रतियोगिता-जिसमें टेनर बॉल का उपयोग होता है-2 मार्च से 9 मार्च, 2024 तक एक स्टेडियम के अंदर होगी।

Akshay Kumar Cricket Team: आख़िरकार अक्षय कुमार बन गए ..!!

मार्शल आर्ट और खेल का आनंद लेने वाले प्रसिद्ध अभिनेता ने अपनी नई साझेदारी के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं श्रीनगर टीम और इंडियन सुपर लीग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।” मैं इस असाधारण एथलेटिक प्रयास का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इस आयोजन में क्रिकेट जगत में क्रांति लाने की क्षमता है।

Akshay Kumar Cricket Team

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग शुरू होने वाली है। मनोरंजक ट्रेलर के प्रकाशन के बाद से प्रशंसक उस प्रफुल्लित करने वाले तमाशे की उम्मीद कर रहे हैं जिसका स्टार-स्टडेड कलाकारों ने वादा किया था। ताजा जानकारी यह है कि फिल्म की शूटिंग नौ दिन की समय सारिणी के साथ अगले सप्ताह मुंबई में शुरू होगी।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, “फिल्म की शूटिंग विभिन्न स्थानों पर की जाएगी, जिसमें अधिकतम शहर में लगाया गया एक विशाल सेट भी शामिल है।” इस कल्ट कॉमेडी ब्रांड को लॉन्च करने के लिए समूह का मुंबई में नौ दिवसीय यात्रा कार्यक्रम है। वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अक्षय कुमार के साथ शुरू हो रही है और पूरी कास्ट उनके साथ होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फिर फरवरी में नॉनस्टॉप चलेगी।

श्रृंखला की अगली प्रविष्टि, वेलकम 3, का शीर्षक वेलकम टू द जंगल है। पहली दो फिल्में, जिनमें नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने प्रसिद्ध कॉम्बो उदय भाई और मजनू भाई की भूमिका निभाई थी, 2007 और 2015 में रिलीज़ हुईं। यह फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। Akshay Kumar Cricket Team: आख़िरकार अक्षय कुमार बन गए ..!!

ALSO READ: Superstar Rajnikanth birthday, lifestyle, upcoming movies and networth रजनीकांत की आलीशान लाइफस्टाइल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *