SALAAR Official Trailer: दोस्तों आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और जिस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, उसकी लॉन्च डेट आ चुकी है जो की है 01-दिसंबर-2023 और शाम को तकरीबन 07 बजे के बीच में इसका ट्रेलर लॉन्च रिलीज़ किया जाएगा। इसकी घोषणा फिल्म के निर्माता होम्बले फिल्म्स ने 25 नवंबर, 2023 को की थी।

Salaar Teaser | Prabhas, Prashanth Neel, Prithviraj, Shruthi Haasan, Hombale Films, Vijay Kiragandur

दोस्तों सालार मूवी का ट्रेलर (SALAAR Official Trailer) तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी सहित सभी प्रमुख भाषाओं में जारी किया जाएगा। यह सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

सालार एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इसमें प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सालार एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, जबकि जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और रामचंद्र राजू सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागांदुर ने किया है।

सालार मूवी 17 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना-COVID-19 महामारी की वजह से इसकी जो रिलीज डेट है वह आगे बढ़ा कर 14 अप्रैल 2024 दी गई है | (SALAAR Official Trailer)

सालार फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और एक शक्तिशाली गैंगस्टर की कहानी बताती है जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के मिशन पर है। प्रभास एक क्रूर गैंगस्टर सालार की मुख्य भूमिका निभाते हैं, जिससे हर कोई डरता है। श्रुति हासन एक पुलिस अधिकारी आद्या की भूमिका निभाती हैं जो सालार की जांच कर रही है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने सूर्या नामक खलनायक की भूमिका निभाई है जो सालार के खिलाफ काम कर रहा है।

सालार फिल्म का टीज़र 14 जनवरी 2023 को रिलीज़ किया गया था और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। टीज़र में प्रभास को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया और इसने फिल्म के लिए बहुत उत्साह पैदा किया।

सालार फिल्म का संगीत रवि बसरूर ने तैयार किया है, जो पहले प्रशांत नील के साथ केजीएफ: चैप्टर 1 और केजीएफ: चैप्टर 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी भुवन गौड़ा ने संभाली है, और फिल्म का संपादन कार्तिका श्रीनिवास ने किया है।

प्रभास अभिनीत सालार की कहानी काल्पनिक शहर सालार पर आधारित है, जो कर्नाटक के वास्तविक जीवन के शहर कोलार गोल्ड फील्ड्स पर आधारित है। फिल्म दो दोस्तों, सालार (प्रभास) और आदोनी (फहद फासिल) की कहानी है, जो सालार की झुग्गियों में एक साथ बड़े होते हैं। SALAAR Official Trailer सालार-एक दयालु और सज्जन व्यक्ति है, जबकि आदोनी एक क्रूर और महत्वाकांक्षी व्यक्ति है।

एडोनी एक सफल व्यवसायी बन जाता है, लेकिन वह आपराधिक गतिविधियों में भी शामिल होता है। वह शहर को नियंत्रित करने के लिए अपने धन और शक्ति का उपयोग करता है और वह एक क्रूर तानाशाह बन जाता है। दूसरी ओर, सालार एक पुलिस अधिकारी बन जाता है। वह सालार के लोगों को आदोनी के अत्याचार से बचाने की कसम खाता है।

दोनों दोस्त अंततः दुश्मन बन जाते हैं, और वे सालार पर नियंत्रण के लिए खूनी लड़ाई में शामिल हो जाते हैं। यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर होने की उम्मीद है, जिसमें प्रभास और फहद फासिल अपने एक्शन कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

सालार मूवी क्रेडिट:

  • निर्माता: विजय किरागांदुर
  • कहानी – पटकथा – निर्देशन : प्रशांत नील
  • सालार स्टार कास्ट – प्रभास, पृथ्वीराज, श्रुति हसन
  • डीओपी: भुवन गौड़ा
  • प्रोडक्शन डिजाइनर: शिवकुमार – टी एल वेंकटचलपति
  • संगीत: रवि बसरूर
  • स्टंट: अनबरीवु
  • कॉस्ट्यूम डिजाइनर: थोटा विजय भास्कर
  • कार्यकारी निर्माता: केवी रामाराव
  • संपादक: उज्वल कुलकर्णी
  • संवाद: संदीप रेड्डी बंदला – हनुमान चौधरी – डीआर सूरी
  • वीएफएक्स पर्यवेक्षक: राघव तम्मा रेड्डी
  • गीतकार: कृष्ण कंठ

निर्देशन टीम: SALAAR Official Trailer
अरुण थेवर – कीर्तन नादगौड़ा
धोदल प्रकाश (ईएमएम) – भार्गव एन (एरी) – नंदा किशोर अब्बुरू – वेधा कलवाकुरी – चैलगुल्ला नानी – हरीश मडाला – श्रीराम वदलमणि – मुरली मुद्देनहल्ली
गौरा चंद्रबल नायडू – आकाश थारगर – लिखित रघुवीर एस – राम रेड्डी मारेला – सर्वोच्च क्रांति सूर्या – फरमान उल्ला

सालार 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की उम्मीद है, और यह अब तक की सबसे बड़ी तेलुगु फिल्मों में से एक होने की संभावना है। (SALAAR Official Trailer)

ऐसी और पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *