Randeep Hooda Marriage भारतीय अभिनेता रणदीप हुड्डा कथित तौर पर 29 नवंबर, 2023 को इम्फाल, मणिपुर में अपनी लंबे समय से प्रेमिका लिन लैशराम से शादी कर रहे हैं।

(Randeep Hooda Marriage and Laishram) यह जोड़ा कई वर्षों से डेटिंग कर रहा है और कहा जाता है कि यह करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक निजी समारोह की योजना बना रहा है।

रणदीप हुड्डा ने अपनी शादी का कार्ड ट्विटर पर पोस्ट किया: Randeep Hooda Marriage

रणदीप हुड्डा को “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई,” “साहेब, बीवी और गैंगस्टर” और “हाईवे” जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। लैशराम एक पूर्व मॉडल और अभिनेत्री हैं जो “मैरी कॉम” और “ओम शांति ओम” जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं।

Randeep Hooda and his longtime girlfirend Lin Laishram: Randeep Hooda Marriage

रणदीप हुड्डा और लैशराम ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कोई आधिकारिक विवरण जारी नहीं किया है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि यह एक पारंपरिक मणिपुरी समारोह होगा। हुडा भारत के हरियाणा से हैं, जबकि लैशराम मणिपुर से हैं, इसलिए उनसे अपनी शादी में दोनों संस्कृतियों के तत्वों को शामिल करने की उम्मीद की जाती है।

हुडा और लैशराम अपने रिश्ते को लेकर अपेक्षाकृत निजी रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी-कभी सोशल मीडिया पर एक साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं। 2021 में, हुड्डा ने लैशराम को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “धूप में मुस्कुराते रहो.. हमेशा जन्मदिन की शुभकामनाएं ।”

रणदीप हुडा और लिन लैशराम को उनकी आगामी शादी पर बधाई! हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

रणदीप हुडा की 2023 और 2024 में कई आगामी फिल्में हैं। यहां उनकी रिलीज की तारीखों के साथ उनकी आने वाली फिल्मों की सूची दी गई है: Randeep Hooda Marriage

  • Swatantra Veer Savarkar (26 November 2023)- रणदीप हुडा एक विवादास्पद भारतीय स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाएंगे।
  • Tera Kya Hoga Lovely (2023)- इस रोमांटिक कॉमेडी में रणदीप हुडा मुख्य भूमिका निभाएंगे।
  • Laal Rang 2: (दिसंबर 2023) – 2016 की फिल्म लाल रंग के इस सीक्वल में रणदीप हुडा नायक के रूप में वापसी करेंगे।
  • Pachhattar Ka Chhora (2024) – रणदीप हुडा एक पिता की भूमिका निभाएंगे जो अपने खोए हुए बेटे को ढूंढने निकलता है।
  • Unfair & Lovely (13 November 2024)– रणदीप हुडा एक ऐसे आदमी की भूमिका निभाएंगे जिसे एक ऐसी महिला से प्यार हो जाता है जिसे समाज के मानकों के अनुसार “अनुचित” माना जाता है।
  • Rat on a Highway (4 September 2024) – रणदीप हुडा एक ट्रक ड्राइवर की भूमिका निभाएंगे जो अपराधियों के एक समूह के खिलाफ लड़ता है।
  • ये तो हैं रणदीप हुडा की आने वाली कुछ फिल्में। कथित तौर पर वह कई अन्य परियोजनाओं के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। मुझे जो भी नई जानकारी मिलेगी मैं आपको अपडेट करता रहूंगा। Randeep Hooda Marriage

ऐसी और पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *