Ranbir Kapoor FIGHT- रणबीर कपूर बताते हैं कि कैसे उनके माता-पिता की लगातार लड़ाई ने उन्हें स्कूल में अपमानित किया। Ranbir Kapoor talks about how his parents’ constantly fighting humiliated him in school.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने माता-पिता की वैवाहिक समस्याओं के बीच बड़े होने के बारे में बात की। इस बीच, अपने प्रीमियर के नौ दिन बाद, उनकी सबसे हालिया फिल्म, “एनिमल” ने दुनिया भर में 660 करोड़ रुपये कमाए

प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने बड़े होने और अपने माता-पिता को लड़ते-झगड़ते (Ranbir Kapoor FIGHT) देखने के बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने इस बात पर जोर दिया कि उनके माता-पिता के रिश्ते अंततः सुधरने के बाद बेहतर हो गए और उन्होंने प्यार और सौहार्द को उच्च प्राथमिकता दी।

रणबीर कपूर को एनिमल की रिलीज के साथ जबरदस्त सफलता का अनुभव हो रहा है, जो उनकी अब तक की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक है और जो जल्द ही सर्वश्रेष्ठ को पीछे छोड़ सकती है। अपनी फिल्म रॉकस्टार की रिलीज से पहले, अभिनेता ने एक साक्षात्कार में अपने माता-पिता की शादी और मीडिया एक्सपोजर के बारे में पूछताछ का जवाब दिया, जो 10 साल पहले वायरल हुआ था।

Ranbir Kapoor FIGHT: क्यों होती थी ऋषि कपूर और नीतू कपूर में हर रोज लड़ाई |

द बिग इंडियन पिक्चर के साथ एक साक्षात्कार में कपूर ने कहा, “देखिए, उस समय प्रेस कोई मायने नहीं रखता था, क्योंकि मैं भी आग क्षेत्र में था।” मैं और मेरे माता-पिता एक ही घर में रहते हैं। मैं उस समय का एक हिस्सा था, उन्हें इससे गुजरते हुए देख रहा था। मैं उसी स्थान पर मौजूद था.

उन्होंने कहा, “मैं एक बंगले में रहता हूं; मेरे माता-पिता नीचे रहते हैं और मैं ऊपर की मंजिल पर रहता हूं।” मैं सीढ़ियों पर बैठकर चार घंटे तक, रात एक बजे से सुबह पांच बजे तक, उनकी लड़ाई और सामान तोड़ते हुए सुन रहा था। प्रेस ने इस तथ्य का उल्लेख किया कि मेरे माता-पिता सेलिब्रिटी थे, लेकिन हर कोई इसका अनुभव करता है। स्कूल में, यह थोड़ा अजीब था। चूंकि वे करीबी दोस्त हैं, इसलिए आपके दोस्त इस बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन ऐसा महसूस होता है कि कुछ चल रहा है। हालाँकि, आप इसे संभाल लें. (Ranbir Kapoor FIGHT)

Ranbir Kapoor FIGHT: क्यों होती थी ऋषि कपूर और नीतू कपूर में हर रोज लड़ाई |

फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को घोषणा की कि फिल्म ने केवल नौ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 660 करोड़ रुपये की कमाई की है।

1 दिसंबर को, संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और रणबीर कपूर “एनिमल” फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में उपलब्ध कराई गई थी।

ALSO READ: Upcoming Movies 2024: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है, तो तैयार हो जाइए |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *