Mahendra Singh Dhoni and Ajay Devgn New Movie..? पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन मिलकर “बर्न योर फियर्स” अभियान शुरू कर रहे हैं, जो व्यक्तियों को अपनी चिंताओं का सामना करने और अपनी आकांक्षाओं को साकार करने की दिशा में पहला कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इनमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज भी शामिल हैं।

एक विज्ञप्ति के अनुसार, स्टार भारत ने दशहरा मनाने के लिए सोमवार को एक अभियान शुरू किया जो ब्रांड के आदर्श वाक्य, “भुला दे डर, कुछ अलग कर” का प्रतीक है और लोगों को बहादुर बनने के लिए प्रोत्साहित करता है।

अभियान को आगे बढ़ाने के लिए, मशहूर हस्तियों को सूचीबद्ध किया गया है, और वे एक वीडियो में दिखाई देंगे, जिसे लियो बर्नेट के सहयोग से स्टार इंडिया की रचनात्मक टीम द्वारा विकसित और निर्देशित किया गया है।

इसमें इन प्रतीकों को प्रारंभिक कदम उठाते हुए और यह प्रदर्शित करते हुए दर्शाया गया है कि कैसे उन्होंने अपनी क्षमता का एहसास करने और अपनी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए अपनी चिंताओं पर विजय प्राप्त की।

प्रचार वीडियो में, धोनी चर्चा करते हैं कि कैसे उन्होंने रेलवे के लिए काम करने के साथ मिली सुरक्षा के साथ क्रिकेट खेलने की अपनी इच्छा को संतुलित करने के लिए संघर्ष किया।

अजय बताते हैं कि कैसे उनके आसपास के लोगों ने उन्हें जोखिम भरे काम करने से रोकने की कोशिश की, जबकि मिताली राज उस पल को याद करती हैं जब उन्हें क्रिकेट न खेलने के लिए मना लिया गया था।

इसके बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ इस अभियान में शामिल होते नजर आएंगे।

“लोग अपने डर का सामना करने, अपने सच्चे स्वरूप को अपनाने और अपने लक्ष्यों का पीछा करने के लिए ‘बर्न योर फियर’ से प्रेरित होते हैं। हमारे प्रचार वीडियो में लोगो के समान। इस दशहरा, अभियान का विषय “अपने डर को जलाना” होगा। स्टार इंडिया के मनोरंजन सीईओ, अमित चोपड़ा।

Mahendra Singh Dhoni and Ajay Devgn New Movie

Also Read: Top South Indian Movies दक्षिण भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *