GTA 6 trailer launch- तय समय से कुछ घंटे पहले, GTA VI का टीज़र जारी किया गया, जो दर्शकों को वाइस सिटी के गौरवशाली दिनों की याद दिलाता है। 2025 में यह गेम रिलीज़ किया जाएगा।

IN SHORT-संक्षेप में,

1. GTA VI ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

2. 2025 में यह गेम रिलीज़ किया जाएगा।

3. classic GTA VI वीडियो में वाइस सिटी लेआउट जीवंत हो उठता है।

GTA 6 (Grand Theft Auto VI) Official Reveal Trailer

हर जगह गेमर्स के लिए, यह एक सामान्य दिन था – यानी, जब तक कि Rockstar Games ने कुछ अप्रत्याशित प्रकट करने का फैसला नहीं किया। अपनी निर्धारित रिलीज़ से 12 घंटे से अधिक समय पहले, GTA 6 trailer ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। जैसा कि रॉकस्टार गेम्स द्वारा पहले घोषित किया गया था, GTA 6 trailer शाम 7:30 बजे के आसपास प्रदर्शित होने वाला था आज |

A scene from the GTA VI teaser

Surprisingly, though, it fell in the early hours of Tuesday. हालांकि, हैरानी की बात यह है कि यह मंगलवार तड़के गिर गई। और इसकी वजह यह थी कि फिल्म की औपचारिक रिलीज से पहले एक ट्रेलर ऑनलाइन पोस्ट किया गया था.
रॉकस्टार GTA 6 trailer जारी किया गया।

चूंकि GTA 6 trailer ऑनलाइन लीक हो गया था, Rockstar Games ने एक ट्वीट में कहा कि प्रशंसकों को “असली चीज़ देखने” के लिए उनके आधिकारिक चैनल पर जाना चाहिए।
“हमारा ट्रेलर लीक हो गया है इसलिए कृपया यूट्यूब पर ट्रेलर देखें,”

A scene from the GTA VI teaser

About GTA 6 trailer

सूर्यास्त के समय लिए गए मानचित्र की कुछ छवियां ट्रेलर खोलती हैं। जैसा कि सभी जानते हैं, GTA वाइस सिटी खूबसूरत सूर्यास्तों के लिए प्रसिद्ध था, इस प्रकार दुनिया भर के लाखों गेमर्स के लिए, दस साल बाद एक परिचित दृश्य में लौटना वास्तव में सार्थक है।

फिर GTA 6 trailer में fugitive Lucia भगोड़े लूसिया को हमारे सामने पेश किया जाता है। इसके बाद लोकप्रिय वाइस सिटी समुद्र तट अपनी पूरी भव्यता के साथ प्रदर्शित होता है, जिसमें नौकाएं, नावें, ऊपर उड़ते पक्षी आदि शामिल होते हैं। इन दृश्यों में, पानी की बनावट अविश्वसनीय रूप से सजीव है, जिससे यह विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि यह एक फिल्म के बजाय एक खेल है।

A scene from the GTA VI teaser

दरअसल, GTA 6 trailer में ऐसे कई दृश्य हैं जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि आप किसी हॉलीवुड प्रोडक्शन का ट्रेलर देख रहे हैं। सब कुछ अविश्वसनीय रूप से वास्तविक प्रतीत होता है, चाहे वह दृश्य हो जहां लोग समुद्र तट पर टहल रहे हों या कोई शॉट हो जहां एक महिला फोटो के लिए पोज दे रही हो।

पिछली अफवाहों में दावा किया गया था कि GTA VI 2024 में रिलीज़ होगी। हालाँकि, ऐसा नहीं होगा। जैसा कि Rockstar Games ने GTA 6 trailer के समापन पर कहा था, गेम 2025 में लॉन्च होगा। नतीजतन, गेमर्स को GTA VI ब्रह्मांड का अनुभव करने से पहले, उन्हें अभी भी एक साल से अधिक इंतजार करना होगा – या शायद दो, अगर गेम 2025 के अंत के आसपास रिलीज होता है।

गेम का ट्रेलर एक महीने पहले रॉकस्टार गेम्स द्वारा जारी किया गया था। दिसंबर में, कंपनी परिचालन के 25 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाएगी और उस दौरान उसे ऐसे गेम विकसित करने का मौका मिला है जिनके प्रति वह “जुनूनी” है। Rockstar Games staff ने भी अपने खिलाड़ी आधार के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि उनके बिना, कुछ भी संभव नहीं होगा।

ऐसी और पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *