Bigg Boss 7 WINNER Pallavi Prashanth Arrested By Police बिग बॉस तेलुगु सीजन 7 की विजेता पल्लवी प्रशांत को हिरासत में लिया गया। पल्लवी प्रशांत को कोल्लूर के गजवेल गांव स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया।

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के दौरान अन्नपूर्णा स्टूडियो में उन्होंने जो अराजकता फैलाई और कारों को नुकसान पहुंचाया, उसके कारण उन पर नौ अलग-अलग धाराओं के तहत कई मामले दर्ज किए गए। पल्लवी प्रशांत के भाई महावीर को हिरासत में लेकर जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन भेज दिया गया. [Bigg Boss 7 WINNER Pallavi Prashanth Arrested By Police [Watch Video]]

उनकी जीत और उनके अनुयायियों द्वारा अन्नपूर्णा स्टूडियो में मशहूर हस्तियों और पूर्व प्रतियोगियों की कारों को नष्ट करने के हालिया विवाद से पहले, ऐसी चर्चा थी कि पल्लवी प्रशांत भाग रहे थे।

सीज़न के उपविजेता अमरदीप पर उनके कथित प्रशंसकों द्वारा हमला करने और कारों को नुकसान पहुंचाने की कई रिकॉर्डिंग्स ऑनलाइन प्रसारित हो रही हैं। पल्लवी प्रशांत के समर्थकों ने अमरदीप, गीतू रॉयल और अश्विनी श्री की कारों में तोड़फोड़ करने के अलावा आरटीसी बसों और निजी ऑटोमोबाइल पर पथराव किया।

Bigg Boss 7 WINNER Pallavi Prashanth Arrested By Police [Watch Video]

ALSO READ: Dacoit Shruti Haasan next big movie tiltle final ‘डकैत’ श्रुति हासन की अगली बड़ी फिल्म का टाइटल फाइनल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *