Alia Bhatt with Ranbir finally reveal daughter face दिन की शुरुआत में प्रशंसकों को दी गई उनकी बेटी राहा की पहली झलक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ओर से सबसे बड़ा क्रिसमस उपहार थी।

2022 में अपनी बेटी का स्वागत करने वाले सितारों ने कपूर परिवार के क्रिसमस भोजन के दौरान राहा के साथ आधिकारिक मीडिया डेब्यू किया। फुटेज तेजी से वायरल हो गया. प्रशंसकों ने राह की तुलना राज कपूर, आलिया, करीना, ऋषि और रणबीर से भी की है।

जब आलिया भट्ट और करीना कपूर कॉफ़ी विद करण 8 में एक साथ दिखाई दीं, तो उन्होंने इस बात पर भी बहस की कि राहा किसके जैसी दिखती हैं। करीना के मुताबिक राहा काफी हद तक रणबीर कपूर की तरह लगती हैं।

Alia Bhatt with Ranbir finally reveal daughter face

आलिया ने इसका खंडन करते हुए कहा, “बेबो कहती रही हैं…वह अकेली हैं।” आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि वह उन दोनों की तरह दिखती है।” मेरी राय में, वह वास्तव में मेरे साथ अच्छा संतुलन बनाती है; दरअसल, वह अक्सर रणबीर के पिता ऋषि कपूर जैसी दिखती हैं।[Alia Bhatt with Ranbir finally reveal daughter face]

रणबीर और आलिया कुछ समय के लिए राहा को जनता के सामने पेश करने से रोकने पर सहमत हुए। इस साल की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में आलिया ने अपने तर्क पर सफाई देते हुए कहा था, ‘मैं नहीं चाहती कि ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छुपा रही हूं।’ वह मेरी प्रशंसा है. उस स्थिति में जब कैमरे वर्तमान में उपयोग में नहीं थे, मैं स्क्रीन पर उसकी एक बड़ी तस्वीर पेश करूंगा। मैं उसकी कद्र करता हूं. मैं हमारे बच्चे के लिए खुश हूं. हालाँकि, हम अभी-अभी माता-पिता बने हैं। वह अभी सिर्फ एक साल की है, इसलिए हमें यकीन नहीं है कि इंटरनेट पर उसका चेहरा देखकर हम कैसा महसूस कर रहे हैं। [Alia Bhatt with Ranbir finally reveal daughter face]

ALSO READ: Watch VIRAL Dance Video of Salman Khan: Takes Over The Dance Floor During Brother Arbaaz Khan’s Wedding

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *