05 Must Watch Movies on Netflix- Here are 05 must-watch movies to stream on Netflix this weekend: इस सप्ताह के अंत में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए 05 अवश्य देखी जाने वाली फिल्में हैं |

1.) The Adam Project (2022) – एक समय-यात्रा करने वाला पायलट भविष्य को बचाने के लिए अपने अतीत से समझौता करने के लिए अपने युवा स्व और अपने दिवंगत पिता के साथ मिलकर काम करता है |
फिल्म में, फाइटर पायलट एडम रीड (रेनॉल्ड्स) 2022 में टाइम जेट चुराते समय घायल होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। इस प्रक्रिया में उसकी मुलाकात अपने 12 वर्षीय स्व (स्कोबेल) से होती है, जो एक साल पहले अपने पिता लुइस (रफ़ालो) की मृत्यु से जूझ रहा था।
एडम अपने युवा स्व के साथ मिलकर अपने समय पर लौटने और भविष्य को बचाने का रास्ता ढूंढता है।

The Adam Project (2022)– Official trailer-05 Must Watch Movies on Netflix

2.) Don’t Look Up (2021)डोंट लुक अप (2021) दो खगोलविदों के बारे में एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है जो पृथ्वी की ओर बढ़ रहे एक ग्रह-नाशक धूमकेतु की खोज करते हैं। फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस खगोलशास्त्री की भूमिका में हैं, और इसमें मेरिल स्ट्रीप, जोनाह हिल, टिमोथी चालमेट और एरियाना ग्रांडे सहित कई कलाकार शामिल हैं।

फिल्म एडम मैके द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थी, और इसे दिसंबर 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। डोंट लुक अप एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता थी, और इसे सर्वश्रेष्ठ पिक्चर सहित चार अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। 05 Must Watch Movies on Netflix

डोंट लुक अप एक सामयिक और महत्वपूर्ण फिल्म है जो आपको हंसाएगी, सोचने और महसूस करने पर मजबूर करेगी। जो कोई भी हमारे ग्रह के भविष्य के बारे में चिंतित है, उसे इसे अवश्य देखना चाहिए।

    Don’t Look Up (2021)– Official trailer – 05 Must Watch Movies on Netflix

    3.) Red Notice (2021)रेड नोटिस एक 2021 अमेरिकी एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो रॉसन मार्शल थर्बर द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन एफबीआई प्रोफाइलर जॉन हार्टले की भूमिका में हैं, रयान रेनॉल्ड्स एक कुख्यात कला चोर नोलन बूथ की भूमिका में हैं, और गैल गैडोट दुनिया की सबसे वांछित कला चोर सारा ब्लैक की भूमिका में हैं।

    रेड नोटिस एक 2021 अमेरिकी एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो रॉसन मार्शल थर्बर द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन एफबीआई प्रोफाइलर जॉन हार्टले की भूमिका में हैं, रयान रेनॉल्ड्स एक कुख्यात कला चोर नोलन बूथ की भूमिका में हैं, और गैल गैडोट दुनिया की सबसे वांछित कला चोर सारा ब्लैक की भूमिका में हैं।

    यह फिल्म आलोचनात्मक और व्यावसायिक रूप से सफल रही, इसे अपने एक्शन दृश्यों, हास्य और प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। रिलीज के पहले 28 दिनों में 364 मिलियन से अधिक बार देखी गई यह नेटफ्लिक्स की 2021 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी थी।

    Red Notice (2021) – Official Trailer – 05 Must Watch Movies on Netflix

    4.) 06 Underground (2019)6 अंडरग्राउंड (2019) एक अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो माइकल बे द्वारा निर्देशित और पॉल वर्निक और रेट रीज़ द्वारा लिखित है। फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स, मेलानी लॉरेंट, कोरी हॉकिन्स, एड्रिया अर्जोना, डेव फ्रेंको, मैनुअल गार्सिया-रुल्फो, बेन हार्डी, लियोर रेज़ और जेवियर बार्डेम सहित कई कलाकार शामिल हैं।

    फिल्म दुनिया के विभिन्न हिस्सों से छह व्यक्तियों की कहानी बताती है जिन्हें एक रहस्यमय अरबपति द्वारा एक क्रूर तानाशाह को खत्म करने के लिए भूमिगत गुर्गों की एक टीम बनाने के लिए भर्ती किया जाता है।

    यह फिल्म 13 दिसंबर, 2019 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी और इसे समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली थी।मिश्रित समीक्षाओं के बावजूद, फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही और 2019 में नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक बन गई।

    06 Underground (2019)– Official Trailer – 05 Must Watch Movies on Netflix

    5.) The Irishman (2019)द आयरिशमैन (2019) एक अमेरिकी महाकाव्य अपराध फिल्म है, जो स्टीवन ज़िलियन की पटकथा से मार्टिन स्कॉर्सेस द्वारा निर्देशित और निर्मित है, जो चार्ल्स ब्रांट की 2004 की किताब आई हर्ड यू पेंट हाउसेस पर आधारित है। यह बुफ़ालिनो अपराध परिवार के हिटमैन फ्रैंक शीरन के जीवन का एक काल्पनिक विवरण बताता है, जो जिमी हॉफ़ा के लापता होने में भी शामिल था।
    आयरिशमैन को दस अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें सर्वश्रेष्ठ पिक्चर, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ रूपांतरित पटकथा और डी नीरो और पचिनो दोनों के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता शामिल थे।

    द आयरिशमैन को स्कोर्सेसे की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक और अब तक बनी सबसे महान गैंगस्टर फिल्मों में से एक माना जाता है। यह नेटफ्लिक्स द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।

    The Irishman (2019)– Official Trailer – 05 Must Watch Movies on Netflix

    ऐसी और पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें….CLICK

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *