The Archies: जोया अख्तर की बहुप्रतीक्षित फिल्म, The Archies , जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी, का इंतज़ार प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों के बीच चरम पर है। यह फिल्म एक ताज़ा और जीवंत कलाकारों के साथ-साथ प्रसिद्ध आर्ची कॉमिक्स का एक दिलचस्प भारतीय रूपांतरण प्रस्तुत करती है, जो इसे देखने लायक एक सिनेमाई शो बनाती है।

A shot from The Archies

The Archies: साथ ही, संगीत नाटक के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है वह यहां है। सुर्खियों में नए चेहरे: “द आर्चीज़” में होनहार नवागंतुकों का एक समूह है जो प्रतिष्ठित पात्रों को पुनर्जीवित करने के लिए दृढ़ हैं। अगस्त्य नंदा ने आकर्षक और प्रतिभाशाली आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाई है, जबकि ख़ुशी कपूर ने बेट्टी कूपर की भूमिका निभाई है।

The Archies Star Cast: According to cast and story, everyone should watch this movie …..its gonna be a hit movie.

  • Agastya Nanda as Archie Andrews
  • Khushi Kapoor as Betty Cooper
  • Suhana Khan as Veronica Lodge
  • Vedang Raina as Reggie Mantle
  • Mihir Ahuja as Jughead Jones
  • Aditi Saigal as Ethel Muggs
  • Yuvraj Menda as Dilton Doiley
फिल्म ‘द आर्चीज’ के पोस्टर में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना

सुहाना खान ने वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाई है, मिहिर आहूजा जुगहेड जोन्स बने हैं, जो हमेशा खाना चाहता है, वेदांग रैना ने रेगी मेंटल की भूमिका निभाई है, और युवराज मेंडा ने दिल्टन डोइली की भूमिका निभाई है। अदिति “डॉट” सहगल ने एथेल मुग्स के रूप में समूह को पूरा किया। कोएल पुरी, सैंटाना रोच, तारा शर्मा सलूजा और डेलनाज़ ईरानी ने फिल्म में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है, जो कहानी में और अधिक दिलचस्पता जोड़ती है।

सुहाना खान : A shot from The Archies

The Archies STORY: रिवरडेल के माध्यम से एक संगीत यात्रा (A musical tour through Riverdale) नाटक आने वाले युग के संगीत के रूप में शुरू होता है और दर्शकों को रिवरडेल के काल्पनिक पहाड़ी शहर में ले जाता है। फिल्म एंग्लो-इंडियन समुदाय के अनूठे परिप्रेक्ष्य से दोस्ती, स्वतंत्रता, प्यार, दिल टूटना और विद्रोह जैसे विषयों की पड़ताल करती है।

The Archies STORY: कहानी सात किशोरों की दोस्ती पर केंद्रित है, जिसकी परीक्षा तब होती है जब एक विशाल स्थानीय पुनर्विकास कार्यक्रम एक पोषित पार्क को खतरे में डाल देता है। वेरोनिका के पिता पुनर्विकास के लिए जिम्मेदार हैं, जिसका उद्देश्य पार्क स्थल पर एक होटल बनाना है। गिरोह अपने मतभेदों को दूर रखता है और सार्वजनिक स्थान को सुरक्षित रखने के लिए मिलकर काम करता है।

The Archies | Official Trailer | Netflix

The Archies ने 22 नवंबर को 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में पहले ही धूम मचा दी थी; इसका प्रीमियर 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होगा। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के सेलेब्स ने 5 दिसंबर को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में फिल्म के भव्य प्रीमियर में भाग लिया, जिससे फिल्म की शुरुआत में और अधिक ग्लैमर जुड़ गया।

The Archies soundtrack : आर्चीज़ साउंडट्रैक 25 नवंबर, 2023 को जारी किया गया था। इसमें अंकुर तिवारी, द आइलैंडर्स, अदिति सहगल और प्रसिद्ध शंकर-एहसान-लॉय का संगीत है। अपनी शुरुआत करते हुए, तेजस, अरिजीत सिंह और सुहाना खान संगीत के आयाम को जीवंत करने वाली प्रतिभाशाली आवाज़ों में से हैं।

ऐसी और पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें